Romantic Bold Web Series: MX Player यह सीरिज आश्रम से भी काफी आगे है लेकिन केवल शादी शुदा लोंगो के देखने लायक बनी है

Romantic Bold Web Series: MX Player यह सीरिज आश्रम से भी काफी आगे है लेकिन केवल शादी शुदा लोंगो के देखने लायक बनी है

Romantic Bold Web Series: : आश्रम का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी हुआ कि लोग आश्रम के साथ-साथ एमएक्स प्लेयर की सभी वेब सीरीज देखने लगे, एमएक्स प्लेयर ने लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी जिसे मिटाना नामुमकिन है। आजम एमएक्स प्लेयर की एक ऐसी वेब सीरीज (हैलो मिनी वेब सीरीज) के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने वेब सीरीज के नाम पर तहलका मचा दिया था।

वेब सीरीज का नाम हैलो मिनी है और जहां तक वेब सीरीज की बात है तो ये एटीन प्लस बेस पर बनी है यानी कि इसे सिर्फ वयस्क ही देखें तो बेहतर होगा, ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री (MX प्लेयर वेब सीरीज) में उपलब्ध है या नहीं, आप इसे कुछ ऐड-ऑन के साथ देख सकते हैं !

MX प्लेयर वेब सीरीज

हेलो मिनी वेब सीरीज (हैलो मिनी वेब सीरीज) के सीन ऐसे हैं कि आप यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि आश्रम का कोई भी एपिसोड इसके सामने कुछ भी नहीं है। हैलो मिनी के एक-एक सीन को देखकर हर दर्शक दांतों तले उंगली दबा रहा है। हेलो मिनी में ऐसे सीन दिए गए हैं!

बोल्ड सीन से भरपूर है वेब सीरीज

यह वेब सीरीज (बोल्ड वेब सीरीज) को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोग इस वेब सीरीज को इतनी बार देख चुके हैं कि लंबे समय तक एमएक्स प्लेयर को ट्रेनिंग पोस्ट से हटाने का नाम ही नहीं ले रहे हैं!

By Neha Singh