Salaar: “सालार” के टीजर ने मचाया इंटरनेट पर तूफान, “आदिपुरुष” और “केजीएफ 2” के रिकॉर्ड को पार कर बन गया नम्बर वन

Salaar: "सालार" के टीजर ने मचाया इंटरनेट पर तूफान, "आदिपुरुष" और "केजीएफ 2" के रिकॉर्ड को पार कर बन गया नम्बर वन

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के टीजर ने रिकॉर्ड तोड़ा

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हो, लेकिन प्रभास का जुनून उनके प्रशंसकों के बीच इसका प्रमाण है। वे उन्हें बहुत पसंद करते हैं। इसका परिणामस्वरूप, प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और 24 घंटों में यह भारतीय फिल्मों के टीजरों में सबसे ज्यादा देखा गया है। इस टीजर ने प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ और प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

‘Salaar’ का टीजर ने रची इतिहास

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर को 68.9 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए थे, जबकि प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के टीजर को 68.8 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं, प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के टीजर को पहले 24 घंटों में 83 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए हैं। इससे स्पष्ट है कि प्रभास ने खुद की फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म ‘सालार’ का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो पहले से ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में ‘केजीएफ’ सीरीज के जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के संचालक हैं। ‘सालार’ के टीजर ने उनकी ही फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

‘Salaar’ की सुपरस्टार कीमत

फिल्म ‘सालार’ में भारतीय सिनेमा के दो महान अभिनेता एक साथ हैं। ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ के जरिए प्रभास ने रीजनल सिनेमा से निकलकर भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता बने हैं, जबकि फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म ‘केजीएफ’ सीरीज़ के जरिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। अनुमानित हो रहा है कि फिल्म ‘सालार’ के जरिए इन दोनों महान सितारों ने एक और बड़ी सफलता हासिल करेगें## टीजर के प्रतिक्रियाओं से उत्साहित हुए कलाकार

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद भी, प्रभास की नई फिल्म ‘सालार’ के टीजर को देखकर उन्हें बहुत पसंद आ रही है। यह प्रभास के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म के टीजर में प्रभास की हल्की-सी झलक दिखती है, और 1.46 मिनट के एक्शन-पैक्ड टीजर ने सिनेमा प्रेमियों को उत्साहित कर दिया है। ऐसी चर्चा है कि फिल्म का दूसरा टीजर अगले महीने अगस्त में लॉन्च किया जाएगा।

‘Salaar’ की रिलीज तिथि और मुख्य कलाकार

फिल्म ‘सालार’ का पहला भाग 28 सितंबर 2023 को हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद और ईश्वरी राव जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास ने पहली बार फिल्म निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम किया है।

By Vijay Srivastava