Salman Khan : पिछले बार फ्लॉप होने के बाद अब सलमान खान की यह बड़े बैनर की अगली फिल्म, होगा इस बार धमाका

Salman Khan : पिछले बार फ्लॉप होने के बाद अब सलमान खान की यह बड़े बैनर की अगली फिल्म, होगा इस बार धमाका

सलमान खान की आगामी फिल्म: निर्माता-निर्देशकों के खोज में

Salman Khan : सलमान खान, बॉलीवुड के सुपरस्टार, अपने करियर में एक नए दौर की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने पिछली फिल्म की असफलता के बावजूद अपने काम के तरीके में बदलाव किया है। अब वे बड़े निर्माता-निर्देशकों की तलाश में हैं, जो उन्हें विशेष बैनर वाली फिल्मों में काम करने का अवसर प्रदान कर सकें। उनकी मेहनती कोशिशें धीरे-धीरे रंग लाती दिख रही हैं।

सलमान खान की उम्मीदें : नए प्रोजेक्ट्स की तलाश

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ Salman Khan की अगली फिल्मों की तलाश में उनकी दृढ़ इच्छाएं हैं। उन्हें बड़े निर्माता-निर्देशक और प्रोड्यूसरों के साथ काम करने की खोज थी। मीडिया की खबरों के अनुसार, उन्होंने अब तक करण जौहर के साथ फिल्म करने का निर्णय लिया है। सलमान ने 1998 में रिलीज हुई फिल्म “कुछ कुछ होता है” में काम किया था, जिसमें उन्होंने एक महत्वपूर्ण सहायक भूमिका निभाई थी। अब, करीब 25 साल बाद, वे करण जौहर की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशक विष्णु वर्धन है और यह धर्मा प्रोडक्शंस बैनर के तहत बनाई जा रही है। इस आगामी एक्शन थ्रिलर की प्री-प्रोडक्शन फेज इस महीने के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। इसके लिए सलमान खान ने नयी फिजिकल ट्रेनिंग की ताजगी को अपनाया है। किसी क्रिसमस के चार्मिक माहिने में, फिल्म का रिलीज होने की योजना है।

आगामी प्रोजेक्ट्स में चर्चा

Salman Khan द्वारा संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या के साथ भी विचार किया जा रहा है। वे दोनों ही अपने पुराने प्रोजेक्ट्स को फिर से जीवंत करने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि एक दौरान, खबर आई थी कि वे अपने पुराने प्रोजेक्ट्स को नया दृष्टिकोण देने की सोच रहे थे, लेकिन सलमान खान ने उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहित किया कि उन्हें नए और उनीक प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहिए। इस बीच, यशराज फिल्म्स की एक और प्रोजेक्ट “टाइगर वर्सेस पठान” के बारे में भी चर्चा हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान और शाहरुख खान एक ही फिल्म में साथ काम करेंगे।

By Neha Singh