Satyapremkee Katha : ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ‘पसूरी’ का टीजर जारी, इस तारिख को रिलीज होगा पूरा गाना

Satyapremkee Katha : 'सत्यप्रेम की कथा' से 'पसूरी' का टीजर जारी, इस तारिख को रिलीज होगा पूरा गाना

‘सत्यप्रेम की कथा’ के नए गाने ‘पसूरी’ का टीजर जारी

बड़ी खबर! ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म के नए गाने ‘पसूरी’ का टीजर अब जारी कर दिया गया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री दिल जीतने वाली है। आप जानते हैं, ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म इन दिनों बहुत ही चर्चा में है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर से साथ नजर आ रहे हैं और अपने रोमांस की जलवे बिखेर रहे हैं। जब तक आप इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, आपको बता दें कि इस फिल्म में एक हिट गाने ‘पसूरी’ का रीमेक भी होने वाला है। हाँ, यह सच है! और इस खुशखबरी को सबके उत्साह को और बढ़ाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने ‘पसूरी’ गाने का टीजर भी जारी कर दिया है।

‘पसूरी’ गाने का टीजर और रिलीज दिनांक

‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म के मेकर्स ने गर्व से ‘पसूरी’ गाने का टीजर प्रकाशित किया है। इस टीजर के साथ कैप्शन में उल्लेख किया गया है, ‘ग्लोबल हिट का अनुभव एक बार फिर से करें। आपका पसंदीदा ट्रैक जल्द ही आ रहा है।’ टीजर में बताया गया है कि ‘पसूरी’ गाना 26 जून, 2023 को रिलीज होने वाला है। इस गाने के टीजर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शाई जा रही है। इससे आपका उत्साह और भी बढ़ रहा है, ना?

अरिजीत सिंह की आवाज़ में ‘पसूरी’ गाना

‘पसूरी’ गाने में आप एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और अरिजीत सिंह की जोड़ी को देखेंगे। इस गाने में अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज़ दी है। इससे पहले ही रिलीज हो चुके ‘नसीब से’, ‘आज के बाद’, ‘गुज्जू पटाखा’ और ‘सुन सजनी’ गाने दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। और अब ‘पसूरी’ गाने के साथ ही आपका मन भी नचेगा।

‘सत्यप्रेम की कथा’ की रिलीज दिनांक

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के संयुक्त उत्पादन के तहत बनी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के साथ-साथ सुप्रिया पाठक कपूर, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया और शिखा तलसानिया जैसे प्रतिभावान अभिनेताओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। यह फिल्म 29 जून, 2023 को थिएटर में प्रदर्शित होने जा रही है और यह आपको निश्चित रूप से मनोरंजन प्रदान करेगी।

इस रीमेक के लिए मेकर्स ने अपना सबसे अच्छा प्रयास किया है और आपको बेहतरीन गीतों के साथ शानदार कहानी का आनंद देने की कोशिश की है। तो अब तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि ‘पसूरी’ गाना जल्द ही आपके सामने होने वाला है। जल्दी से तैयार रहें और इस धमाकेदार गाने का आनंद लें!

By Vijay Srivastava