Breaking News

SBI नेे दी कोरोना काल में बड़ी राहत, एक काॅल पर हो जाएंगे अधिकतर काम

SBI नेे दी कोरोना काल में बड़ी राहत, एक काॅल पर हो जाएंगे अधिकतर काम

अर्थिक डेस्क
-एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर
-यूजर्स घर बैठे फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे

नई दिल्ली। कोरोना के चलते हर आदमी परेशान हैं। देश के कई राज्यों व शहरों लाॅकडाउन के चलते लोंगो को बाहर आना जाना मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में पैसे के लिए बैंकों में आने जाने में परेशानी हो रही है। कई बार बैंक कर्मियों को कोरोना संक्रमण के चलते उस बैंक शाखा का कामकाज भी ठप हो जाता है ऐसे में उपभोक्ताओं को भी भारी परेशानी का सामना करना पडता है। जिसकों देखते हुए एसबीआई ने अपने 44 करोड ग्राहकों को घर बैठे बडी राहत देने की घोषणा की है। जिसके चलते एक काॅल पर बैंक से सम्बन्धित अधिकतर काम घर बैठे हो जायेंगे।

200 सर्जिकल मास्क केवल 309 रूपयें में। खरीदने के लिए क्लीक करें:


SBI ने (Contactless Service) सविर्स शुरू कर जारी किए टोल फ्री नंबर


कोरोना के बढ़ते केसों के बीच भारतीय स्टेट बैंक (ैठप्) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस (Contactless Service) की शुरुआत की है। जिससे अब ग्राहक घर बैठे एक फोन पर ही बैंक से जुड़े कई काम कर पाएंगे। ऐसे में जहां ग्राहक घर पर रहकर आप अपने को सुरक्षित रख सकते हैं वहीं बैंककर्मी भी अपने आपको संक्रमित होने से बचा पायेंगे। इसके लिए बैंक ने एक टोल फ्री नंबर जारी किया है। इसके साथ ही जारी अपने ट्वीट में लिखा है कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें… हम आपकी सेवा करने के लिए वहां हैं । SBI आपको एक संपर्क रहित सेवा प्रदान करता है जो आपकी तत्काल बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा.। हमारे टोल फ्री नंबर 1800 112 211 या 1800 425 3800 पर कॉल करें।

50 % की बम्पर छूट। खरीदने के लिए क्लीक करें:


एक फोन पर मिलेंगी ये सभी सुविधाएं


SBI ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो अटैच जारी है. इसमें बताया गया है कि इन नंबर पर कॉल करके कस्टमर्स किन-किन सेवाओं का लाभ घर बैठे ले सकते हैं। वीडियो के मुताबिक, अकाउंट बैलेंस और लास्ट 5 टांजैक्शन, ATM को बंद या चालू करना, ATM पिन या ग्रीन पिन जेनेरेट करना, नए ATM के लिए अप्लाई करने के लिए इन टोल फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते हैं ।

बम्पर छूट। खरीदने के लिए क्लीक करें:

Share

Related posts

Share