School Ban Accident : स्कूल वैन का चालक ड्राइव करते हुआ बेहोश, दीवार से टकराने पर बच्चों की मची चीख पुकार

School Ban Accident
School Ban Accident

न्यूज डेस्क
-डाक्टर के मुताबिक चालक को ब्रेन हैमरेज
नोएडा। School Ban Accident
: वाहन चलाते-चलाते बेहोश होने व मौत की खबरें इन दिनों आए दिन सुनने को मिल रही है। इसी तरह से नोएडा में एक एक स्कूल बैन को चलाते समय चालक अचानक ही बेहोश होकर अपने सीट पर लुढक गया। स्कूली बैन अनियंत्रित होते हुए यू-टर्न लेते हुए एक दीवार से टक्कर के बाद रूक गयी। इस दौरान काफी देर तक पुलिस के न पहुचने के कारण बच्चे अन्दर से चीख-पुकार करते रहे। स्थानीय लोंगो की मदद से किसी तरह से बच्चों को अन्दर से निकाला गया वहीं चालक को बेहोशी हालत में ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

viral video : शोरूम से चुराया जींस, CCTV में कैद हुआ चेहरा, फिर क्या हुआ जान कर रह जायेंगे हैरान
प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा में एक स्कूल की स्कूली बैन बच्चों को लेने के लिए निकली थी। अभी उसने पांच-छः बच्चे ही अपने बैन में बैठाए थे तभी अचानक चालक बैन चलाते-चलाते बेहाश हो कर गिर पडा। जिससे स्कूली बेन अनियंत्रित होकर यू-टर्न लेते हुए सेक्टर-71 की दीवार से टकराकर बंद हो गई। टक्कर लगने से बच्चें एक दूसरे के उपर गिर पडें। जिससे बैन में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। स्कूली बैन की दीवार से टक्कर से स्थानीय लोग मदद के दौडें और मदद के लिए लोग 112 नंबर डायल करते रहे, कई बार करने के बाद भी कोई मदद नहीं मिली। इस दौरान जहां वैन चालक बेहोशी की हालत में पड़ा रहा और बच्चे रोते-बिलखते-चिल्लाते रहे।

See also  Black youth dies due to brutal beating by US police, 5 accused arrested

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेसी नेता अजय राय 11 दिसंबर से शुरू करेंगे भारत जोड़ो यात्रा, 12 जिलों का करेंगे भ्रमण
थकहार कर आखिरकार स्थानीय लोगों ने ही चालक को सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया वहीं बच्चों को बैन में से किसी तरह से निकाला। यह संयोग ही था कि बस की टक्कर जोरदार नहीं थी। जिससे बच्चों को विशेष कोई चोटें नहीं लगी। बच्चों की संख्या भी कम होने से बडा हादसा होते-होते बचा। उधर चालक को पहले जब सेक्टर-61 के लाइन केयर अस्पताल ले जाया गया तो वहां चिकित्सकों ने जवाब दे दिया। इसके बाद उसे लेकर कैलाश अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों के अनुसार चालक को ब्रेन हेमरेज हुआ है। उसकी सर्जरी की गई है और हालात नाजुक बनी हुई है।

Share
Share