Shahrukh Khan : शाहरुख खान ने आखिर क्यों इस भारतीय खिलाड़ी को बताया बाप, Social media पर मचा बवाल!

Shahrukh Khan : शाहरुख खान ने आखिर क्यों इस भारतीय खिलाड़ी को बताया बाप, Social media पर मचा बवाल!

शाहरुख खान वायरल ट्वीट रिंकू सिंह पर: आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. शाहरुख खान ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में एक युवा भारतीय खिलाड़ी को बाप बताया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

शाहरुख खान ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया बाप

आईपीएल 2023 के कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) के लिए यह काफी यादगार रहा। टीम के मालिक शाहरुख खान भी रिंकू सिंह के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हाल ही में वे सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान एक फैन ने ट्विटर पर ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, ‘#AskSRK कोलकाता के बच्चे रिंकू सिंह के बारे में एक शब्द कहिए?’ शाहरुख ने इस सवाल के जवाब में लिखा, ‘रिंकू बाप है, बच्चा नहीं।’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

भारतीय टी20 टीम में जगह प्राप्त हो सकती है

रिंकू सिंह (Rinku Singh) आईपीएल 2023 से ही काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे के लिए 5 टी20 मैच भी खेलने होंगे। इस सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। कई बड़े खिलाड़ी उन्हें टीम में शामिल होने के पक्ष में भी हैं। रिंकू सिंह ने इस बार आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है। इसलिए, वह भारतीय टी20 टीम के लिए उम्मीदवार हैं।

लगातार 5 छक्के मारकर मैच जीताया

आईपीएल 2023 के 13वें मैच में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) के एक ही ओवर में 5 छक्के मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच में कोलकाता को आखिरी ओवर में 29 रन चाहिए थे और रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने अपनी टीम की जीत के लिए कामयाबी साधी थी। उन्होंने इस सीजन में 14 मैचों में 474 रन बनाए थे और उनकी औसत 59.25 थी।

इस प्रकार, शाहरुख खान ने अपने ट्वीट के माध्यम से रिंकू सिंह को बड़ा बाप बताया है और सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। रिंकू सिंह अपनी बल्लेबाजी और आईपीएल में दिखाए गए प्रदर्शन के कारण भारतीय टी20 टीम के लिए उम्मीदवार हैं। उम्मीद है कि उन्हें आगे भी अच्छे मौके मिलेंगे और वे अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा लोगों को प्रभावित करेंगे।

By Vijay Srivastava