Shocking News : डॉक्टर दंपती ने काम न करने पर नाबालिग नौकरानी को गर्म चाकू से दागा

Shocking News

न्यूज डेस्क
-ठंड में छत पर छुपकर बिताई रात
-आर्मी के रिटायर्ड डाक्टर हैं
-पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
Shocking News
: डाक्टर को लोग पृथ्वी का भगवान मानते हें लेकिन कभी-कभी कुछ डाक्टरों के हैवानियत के कारण पूरा डाक्टरी पेशा बदलाम होता है। कुछ ऐसा ही वाकया गाजियाबाद में देखने को मिला, जहां एक डॉक्टर दंपती एक घरेलू सहायिका जिसकी उम्र केवल 13 वर्ष है, के साथ विगत वर्षो से मारपीट ही नहीं करते थे वरन् काम न करने पर उसे चाकू गर्म कर उसके कमर में दाग देते थे। किसी तरह से पुलिस से मदद के लिए पहुंची घरेलु सहायक के चलते पुलिस ने डॉक्टर दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर सहायिका को पुलिस ने फिलहाल सीडब्ल्यूसी को सौंप कर उसके परिजनों को भी सूचना दे दिया है।

इसे भी पढें : School Ban Accident : स्कूल वैन का चालक ड्राइव करते हुआ बेहोश, दीवार से टकराने पर बच्चों की मची चीख पुकार
प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में रहने वाले डॉक्टर दंपती के उपर नाबालिग घरेलू सहायिका (13) पर अत्याचार का आरोप है। आरोप है कि काम न करने की स्थिति में वह चाकू गर्म करके उसकी कमर पर दाग देते थे यही नहीं उसके नाजुक पैरों पर खड़े हो जाते थे। डर की वजह से उसने एक पूरी रात ठंड में फ्लैट की छत पर बिताई। किशोरी की शिकायत पर नंदग्राम पुलिस ने डॉ. सिद्धार्थ और डॉ. सुमा शिवानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढें : viral video : शोरूम से चुराया जींस, CCTV में कैद हुआ चेहरा, फिर क्या हुआ जान कर रह जायेंगे हैरान
बताया जाता है कि किशोरी बिहार की रहने वाली है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि डॉ. सिद्धार्थ और उनकी पत्नी डॉ. सुमा शिवानी पांच साल की आयु में उसे बिहार से अपने साथ ले आए थे। बिहार से पहले उसे डॉक्टर दंपती ने पहले दिल्ली लाया फिर वहां से जयपुर ले जाया गया। वहां उसके साथ बराबर काम के चक्कर में मारपीट की जाने लगी। किशोरी का आरोप है कि डॉक्टर दंपती छोटी-छोटी बातों पर वह बहुत गुस्सा हो जाते थे और चाकू गर्म कर उसकी पीठ, कमर पर दाग कर सजा देते थे। उसने आरोप लगाया कि डॉ सुमा शिवानी तो काम के एवज में उसे बेलन से पीटती थी। घर का सारा काम करने के बावजूद छोटी सी गलती पर उसे खाना भी देना बंद कर देती थी और मारती अलग से थी।

See also  Rahul Gandhi : की भारत जोड़ो यात्रा रोकी गयी जम्मू कश्मीर के बनिहाल में , कांग्रेस का भाजपा पर हमला

आरोप यहा तक किशोरी ने लगाया है कि डॉक्टर उसके पैरों पर खड़े होकर उसे उठाते थे और दर्द होने पर चिल्लाती थी तो वे पिटाई भी करते थे। उसने पुलिस को बताया कि पांच दिसंबर को वह डॉक्टर की बेटी के साथ बालकनी में खड़ी थी और सुमा शिवानी बेटे को स्कूल लेने के लिए गई थीं। उन्होंने उसे कोई काम नहीं बताया था, लेकिन स्कूल से लौटने पर नाराज हो गई और कहा कि तूने काम नहीं किया है। इस पर वह डर गई और छत पर जाकर छुप गई। पूरी रात ठंड में उसने छत पर ही बिताई। वह तो सोसायटी के मेंटेनेंस विभाग की नजर जब उस पर पडी तो उसकी मदद से उसने पुलिस को सूचना दी। डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि आरोपी डॉक्टर आर्मी से सेवानिवृत्त हैं और दिल्ली में नौकरी करते हैं। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढें : अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे है तो जरूर देंखे यह फ्री में करें क्लास और सब कुछ एक ही प्लेटफार्म पर

Share
Share