Sweta Mehra-Pawan Singh Hot Bhojpuri Dance: यह रोमांटिक गीत, यूट्यूब पर मचा रहा है धूम

Sweta Mehra-Pawan Singh Hot Bhojpuri Dance: यह रोमांटिक गीत, यूट्यूब पर मचा रहा है धूम

हॉट भोजपुरी नृत्य – पवन सिंह के साथ श्वेता महारा ने अपने रोमांटिक अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया है।

Sweta Mehra-Pawan Singh Hot Bhojpuri Dance: भोजपुरी नाच के क्षेत्र में यह बात अच्छी तरह से मानी जाती है कि पवन सिंह जैसे पावर स्टार के साथ एक खास गीत का होना तो हिट होने की गारंटी है। पवन सिंह के गाने दर्शकों के मन में साक्षात मां सरस्वती का वास कर रहे हैं। और जब इन दोनों का कम्बिनेशन होता है, तो गाने की हिट होने की संभावना दोगुनी हो जाती है।

पवन सिंह और श्वेता महारा की अद्भुत जुगलबंदी

पवन सिंह और श्वेता महारा की एकदिवसीय केमिस्ट्री ने लोगों के दिलों को छू लिया है। इन दोनों कलाकारों ने हाल ही में एक एल्बम सॉन्ग “आटा के लोई” को रिलीज़ किया जिसमें श्वेता महारा ने पवन सिंह के साथ सेक्सी अंदाज में ठुमके लगाए। यह गीत तुरंत ही वायरल हो गया और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया। इस गीत ने लोगों के दिलों को चुराकर उन्हें अपनी ओर आकर्षित किया। खूबसूरत भोजपुरी नृत्य और मनमोहक ताल ने दर्शकों को खींच लिया।

“आटा के लोई” के धमाकेदार रिकॉर्ड

श्वेता महारा और पवन सिंह की एल्बम सॉन्ग “आटा के लोई” ने धूम मचाई है। इस गाने को रिलीज़ हुए बस पांच महीने ही हुए हैं और इस समय में इसने 46M+ व्यूएर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। गाने के रिलीज़ होते ही लोग इसे हर जगह धूम मचाने लगे और इस पर बनाए गए रील्स वायरल हो गए। धीरे-धीरे यह गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स पर चर्चा का विषय बन गया और खासतौर पर नए जनरेशन के दिलों पर राज करने लगा। इस गाने को पवन सिंह के साथ पुनीता प्रिया ने गाया है और इसे आदिशि फिल्म नामक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने लॉन्च किया था।

इस भोजपुरी नृत्य गाने ने लोगों के दिलों को छू लिया है और उन्हें मनोरंजन का एक नया अनुभव प्रदान किया है। श्वेता महारा और पवन सिंह की रोमांटिक जोड़ी ने इस गाने को और भी खास बना दिया है जिससे इसकी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी है। आने वाले समय में इस गाने की उपलब्धि और लोकप्रियता का और भी बढ़ना तय है।

अगर आप भी श्वेता महारा और पवन सिंह के इस धमाकेदार भोजपुरी नृत्य गाने का आनंद लेना चाहते हैं तो आप इसे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को सुनकर आपके दिन की चार चाँद लग जाएंगे और आप भी इसके रीपीट मोड पर जरूर डालेंगे।

By Vijay Srivastava