Technology : अब घर में ही लें सिनेमा हाल जैसा आनन्द, बहुत ही किफायती 98-इंच का Smart TV, जानिए फीचर्स

अब घर में ही लें सिनेमा हाल जैसा आनन्द, बहुत ही किफायती 98-इंच का Smart TV, जानिए फीचर्स

Vu मास्टरपीस QLED: एक अद्भुत टीवी जिसमें छुपा है शक्ति

Technology : भारत में अब बड़े स्मार्ट टीवी की डिमांड बढ़ गई है। घरों में अब 32-इंच और 50-इंच वाले स्मार्ट टीवी कॉमन हो गए हैं, लेकिन अब लोग 65-इंच या उससे ज्यादा के टीवी को पसंद कर रहे हैं। ऐसे में Vu ने भारत में दो नए स्मार्ट टेलीविजन लॉन्च किए हैं, जिनके फीचर्स काफी धमाकेदार हैं। इनमें से एक है Vu मास्टरपीस QLED टीवी, जो आपको शानदार अनुभव देने के लिए तैयार है।

Vu मास्टरपीस QLED के विशेषताएँ

Vu मास्टरपीस QLED एक शानदार टीवी है जो 85 और 95 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। इसमें क्वांटम डॉट तकनीक है, जो आपको शानदार और जीवंत रंगों का अनुभव देती है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 10-बिट कलर डेप्थ है, जो आपको स्मूथ और तेज वीडियो देखने का अनुभव देती है। इसमें डॉल्बी विजन आईक्यू, एचडीआर10+, एचएलजी और एमईएमसी का सपोर्ट है, जो आपको बेहतरीन HDR अनुभव देता है।

टेलीविजन 4K सामग्री को बढ़ाने में भी सक्षम हैं, जिससे आप अपने पसंदीदा शो और फिल्में बेहतरीन क्वालिटी में देख सकते हैं। ऑनबोर्ड पर AMD FreeSync तकनीक है, जो आपको गेमिंग करते समय बेहतरीन अनुभव देती है। डिजाइन के लिहाज से, Vu मास्टरपीस QLED TV में एयरोस्पेस-ग्रेड मेटल एल्यूमीनियम फ्रेम है, जो इसे एक शानदार लुक देता है।

Vu मास्टरपीस QLED TV में चार मास्टर स्पीकर और एक सबवूफर है, जो 204W ध्वनि आउटपुट करने में सक्षम है। यह आपको एक शानदार ध्वनि अनुभव देता है, जो आपको फिल्में और संगीत सुनते समय मंत्रमुग्ध कर देगा। TV में डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी डिजिटल जैसी कई अन्य ऑडियो सुविधाएं भी हैं, जो आपको एक बेहतरीन ध्वनि अनुभव देती हैं।

Vu मास्टरपीस QLED के विशेष फीचर्स

Vu मास्टरपीस QLED TV एक शक्तिशाली टीवी है जो 3GB रैम और क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह Google TV OS पर चलता है, जो आपको एक शानदार और उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव देता है। TV में बिल्ट-इन Chromecast भी है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से वीडियो और संगीत को टीवी पर आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी के लिहाज से, TV में ब्लूटूथ 5, डुअल-बैंड वाईफाई, चार HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट और एक ईथरनेट पोर्ट है। यह आपको अपने टीवी को विभिन्न उपकरणों से आसानी से कनेक्ट करने की अनुमति देता है।

Vu मास्टरपीस QLED की भारत में कीमत

Vu मास्टरपीस QLED TV एक शानदार टीवी है जो 85 और 98 इंच के स्क्रीन साइज में आता है। इसका 85 इंच मॉडल 3,00,000 रुपये में उपलब्ध है, जबकि 98 इंच मॉडल 6,00,000 रुपये में उपलब्ध है। आप इन टीवी को ब्रांड की वेबसाइट और Amazon से खरीद सकते हैं।

अब आपके घर में एक शानदार टीवी होने का समय आ गया है! वैसे तो सिनेमा घर जाने का मजा अपना ही होता है, लेकिन ये Vu मास्टरपीस QLED TV आपको एक नए अनुभव के साथ प्रोवाइड करेगा। इसकी शानदार तस्वीर और महान ध्वनि आपको उत्कृष्ट एंटरटेनमेंट का आनंद देगा। इसके विशाल स्क्रीन पर आप अपने पसंदीदा फिल्में और शोज बड़े ही मज़े से देखेंगे। इसमें उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले फीचर्स आपके वीडियो देखने का अनुभव और भी सुंदर बना देगें। तो बस इसे अपने घर में लगाएं और एक नए स्तर के एंटरटेनमेंट का आनंद लें!

By Vijay Srivastava