दूल्हा-दुल्हन समेत घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद को गोली मारकर दी जान

दूल्हा-दुल्हन समेत घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद को गोली मारकर दी जान

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में घटित एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपी ने खुदको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची है।

मैनपुरी के गोकुलपुरा अरसारा गांव में हुई घटना

मैनपुरी के किशनी थाना इलाके के गोकुलपुरा अरसारा गांव में शनिवार की सुबह एक परिवार में पांच लोगों के साथ हत्याकांड की घटना सामने आई। इस घटना से लोगों में भयंकर आतंक फैल गया। घटना के बाद उच्चस्तरीय अधिकारी तत्परता के साथ मौके पर पहुंचे।

हत्याओं का कारण और घायलों की स्थिति

जानकारी के अनुसार, मैनपुरी के रहने वाले शिववीर सिंह ने अपने दो भाइयों, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त को काटकर हत्या कर दी है। उसके बाद उसने खुदको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है और पुलिस ने तत्काल मौके पर कई थानों की टीम भेजी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस

हत्याकांड के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है। आधार पर मिली जानकारी के मुताबिक, गांव गोकुलपुरा अरसारा में निवासी सुभाष चंद्र यादव के तीन पुत्र शिववीर, सोनू और भुल्लन हैं। शुक्रवार को मझले पुत्र सोनू (20) की बरात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांगापुर से लौट कर आई थी। घटना की वजह और इसमें शामिल हुए लोगों की पहचान जांच कर रही है पुलिस।

खुदकुशी के साथ दुल्हन की भी हत्या

इस हत्याकांड के बाद छत पर सो रहे सोनू (22) और नवविवाहिता सोनी की भी हत्या कर दी गई। इस हमले में पिता सुभाष, आरोपी की पत्नी और मामी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पांच हत्याओं के बाद शिववीर ने घर से थोड़ी दूर जाकर खुदकुशी की।

घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया

हत्याकांड की सूचना मिलते ही, एसपी विनोद कुमार और कई थानों की टीम गांव पहुंची है। तीन घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। हत्याकांड के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है और पुलिस इसे जांचने की कोशिश कर रही है।

By Vijay Srivastava