प्रेमी ने प्रेमिका से नदी में कूदने का ड्रामा करते हुए कहा “मैं तुम्हारें लिए जान भी दे सकता हूं” प्रेमिका ने दे दिया धक्का

प्रेमी ने प्रेमिका से नदी में कूदने का ड्रामा करते हुए कहा "मैं तुम्हारें लिए जान भी दे सकता हूं" प्रेमिका ने दे दिया धक्का

प्रेमिका के सामने प्यार का इज़हार: शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र में घटित

शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका के सामने अपना प्यार प्रकट करने का प्रयास किया। उसने पुल की रेलिंग पर खड़ा होकर कहा, “मैं तेरे लिए जान भी दे दूंगा”। इस पर, प्रेमिका ने उसे धक्का दिया जिससे वह नदी में गिर गया।

चौंकाने वाला मामला: मिर्जापुर क्षेत्र में घटित घटना

मिर्जापुर क्षेत्र के ग्राम उदयपुर भूडा में घटित एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां प्रेमिका के सामने नदी में कूदने का ड्रामा करने का युवक ने किया प्रयास। प्रेमिका ने मज़ाक में प्रेमी को धक्का दिया। पुल से नीचे नदी में गिरे युवक को आसपास के लोगों ने बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए। उपचार के लिए युवक को जिला अस्पताल रेफ़र किया गया है। प्रेमिका और उसकी बहन को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मामले का विवरण और घटना का समय

यह घटना शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे कोलाघाट पुल में हुई। ग्राम उदयपुर भूडा के रहने वाली एक युवती अपनी बहन के साथ बाइक पर जलालाबाद जा रही थी। कोलाघाट पुल पर उन्होंने मालूपुर गांव के एक युवक से मुलाकात की। यह प्रेमी युवक शादीशुदा है। तीनों लोग पुल पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे।

प्यार का इज़हार

प्रेमी युवक ने कहा, “मैं तेरे लिए जान दे दूंगा”। वह प्रेमिका को बताया कि वह रामगंगा नदी में कूदकर उसकी जान दे देगा। ऐसा कहते हुए वह पुल की रेलिंग पर चढ़ गया। प्रत्यक्ष गवाहों के अनुसार, प्रेमिका ने उसके ड्रामे को देखकर धक्का दिया। इसके परिणामस्वरूप, प्रेमी युवक पुल से सीधे नदी में गिर गया। प्रेमिका ने उसे नदी में डूबते हुए देखकर हल्ला मचाया।

By Vijay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *