अजूबा : चोर पहले मंदिर में “हनुमान चालीसा” पढ़ा फिर चरणों में चढ़ाए 10 रुपये, फिर लूटे दान पेटी से रुपये लेकिन फिर क्या हुआ?

अजूबा : चोर पहले मंदिर में "हनुमान चालीसा" पढ़ा फिर चरणों में चढ़ाए 10 रुपये, फिर लूटे दान पेटी से रुपये लेकिन फिर क्या हुआ?

अजूबा : चोर ने हनुमान मंदिर में चोरी की, ‘हनुमान चालीसा’ पढ़कर देवता के चरणों में 10 रुपये चढ़ाए

एक मंदिर में एक चोर ने अपराध की कार्रवाई की है, जहां उसने दान पेटी से 5,000 रुपये चोरी करने की कोशिश की। चोरी करने से पहले उसने ‘हनुमान चालीसा’ की पाठ की और देवता के चरणों में 10 रुपये चढ़ाए। यह घटना हरियाणा के रेवाड़ी शहर के एक मंदिर में हुई है। चोरी के पहले ही उस व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

चोर ने ‘हनुमान चालीसा’ का जाप करते हुए चोरी की दान पेटी से राशि

एक अजीबोगरीब घटना में, हरियाणा के एक मंदिर में चोरी की गई है, जहां चोर ने दान पेटी से 5,000 रुपये चोरी करने से पहले ‘हनुमान चालीसा’ का जाप किया और देवता के चरणों में 10 रुपये चढ़ाए। यह घटना रेवाड़ी के एक मंदिर में हुई है। चोर ने चोरी करने से पहले ही अपनी प्रवृत्ति को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

मंदिर में चोरी: चोर ने हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए चढ़ाए 10 रुपये

एक अनोखी घटना में, हरियाणा के एक मंदिर में चोरी हुई है, जहां चोर ने दान पेटी से 5,000 रुपये चोरी करने से पहले ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ किया और देवता के चरणों में 10 रुपये चढ़ाए। यह घटना रेवाड़ी के एक मंदिर में सामने आई है। चोरी करने से पहले ही चोर का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

चोर ने हनुमान मंदिर में चोरी की, 10 रुपये चढ़ाए और दान पेटी से लूटे पैसे

एक मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है, जहां चोर ने दान पेटी से 5,000 रुपये चोरी करने से पहले ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ किया और देवता के चरणों में 10 रुपये चढ़ाए। यह घटना हरियाणा के रेवाड़ी शहर के एक मंदिर में हुई है। चोरी के पहले ही उस व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Vijay Srivastava