OTT पर धमाल मचायेंगी ये फिल्में : रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा, और एक्शन से भरपूर

OTT पर धमाल मचायेंगी ये फिल्में : रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा, और एक्शन से भरपूर

OTT पर धमाल मचायेंगी ये फिल्में : वेब सीरीज़ और फिल्में करेंगी मनोरंजन का डबल डोज़

वेब सीरीज़ और फिल्में के बजाय, लोगों का झुकाव लगभग सभी जगह वेब सीरीज़ की ओर हो रहा है। यहां इस हफ्ते के चर्चित वेब सीरीज़ और फिल्मों के बारे में चर्चा करेंगे, जो आपको मनोरंजन का आलस्य देगी। इनमें रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा, और एक्शन से भरपूर विकल्प हैं, जिन्हें देखकर आप अपना वीकेंड और भी रोचक बना सकते हैं।

चुनिंदा वेब सीरीज़ और फिल्में इस हफ्ते के लिए

कोहरा

इस वेब सीरीज़ में पंजाब की एक अनोखी कहानी है, जिसमें पेज 3 के एक कपल के बेटे की मौत हो जाती है और पुलिस उसकी जांच करती है। आप इस वेब सीरीज़ को आसानी से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

लव एट फर्स्ट साइट

अगर आप रोमांस में रुचि रखते हैं, तो यह स्टोरी आपके लिए है, जिसमें एक लड़का और लड़की के प्यार की कहानी है। इसे भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

साइलेंस

अगर आपको सस्पेंस वाली मूवी पसंद है, तो मनोज बाजपेई की फिल्म साइलेंस आपके लिए है। इस फिल्म में मनोज बाजपेई ने एक मर्डर केस को अपने शातिर अंदाज में सॉल्व किया है। आप इसे zee5 पर देख सकते हैं।

सेक्स एजुकेशन (OTT नया सीज़न)

OTT प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर सेक्स एजुकेशन का नया सीज़न आ रहा है, जो 21 सितंबर को रिलीज होगा। इससे पहले तीन सीज़न रिलीज हो चुके हैं।

बम्बई मेरी जान

डॉन दाऊद इब्राहिम की लाइफ पर आधारित इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आसानी से देख सकते हैं। इस फिल्म के लेखक मशहूर क्राइम लेखक इस हुसैन जैदी है और निर्देशक सुजात सौदागर ने इसे निर्देशित किया है।

काला

इस वेब सीरीज़ के चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, और इसमें क्राईम एक्शन और ड्रामा का भरपूर मिलान है। यह वेब सीरीज़ disney+ हॉटस्टार पर देखने के लिए उपलब्ध है और खतरनाक सीरीज़ पसंद करने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है।

इस हफ्ते के इन OTT रिलीज़ों के साथ, आपका मनोरंजन गारंटी से तय है। कृपया ध्यान दें कि यह सीरीज़ और फिल्में OTT प्लेटफ़ॉर्मों पर उपलब्ध हैं, और आप उन्हें आसानी से देख सकते हैं।

By Neha Singh