सारनाथ क्षेत्र के दनियालपुर में एक कारखाना में घुसे चोर की गर्दन फंसने से मौत

कारखाना में घुसे चोर की गर्दन फंसने से मौत
कारखाना में घुसे चोर की गर्दन फंसने से मौत

न्यूज डेस्क
वाराणसी। सारनाथ थाना अंतर्गत दनियालपुर में एक अजीबोगरीब घटना घटित हुई है। अभी तक आपने चूहों को मारने के लिए चूहेदानी में चूहे को फसते देखा होगा लेकिन सारनाथ थाना क्षेत्र के दनियालपुर में एक पावर लूम में चोरी करने के नियत से घुसे एक चोर की गर्दन दरवाजे में ही फस गई जिससे कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई। चोर की गर्दन दरवाजा के अन्दर और धड बाहर ही रह गया। जिससे संभवतः उसकी दम घुटने से मौत हो गयी। घटना का खुलासा आज सुबह उस समय हुआ जब दुकान मालिक अपनी दुकान खोलने पहुंचा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दनियालपुर की भगवानदास तारीख आना में जैतपुरा निवासी अजीत कुमार का मकान है। इसमें निजाम नामक व्यक्ति पावरलूम चलाता हैं। निजाम ने बताया कि आज सुबह जब वह कारखाना खोलने आया तो देखा कि उनके कारखाने के बाहर अच्छी खासी भीड़ जमा थी। अंदर जब जाने पर जब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति की गर्दन दरवाजे में फंसी है।

बताया जाता है कि चोर पावर लूम में दरवाजा तोड़ते समय चोर की गर्दन दरवाजे में फंस गई और वह निकाल नहीं पाया और वही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुराना पुल चौकी प्रभारी उपेंद्र यादव ने बताया कि यूवक की पहचान कर ली गई है। युवक का शिनाख्त पुरानापुल निवासी 25 वर्षीय जावेद के रूप में किया गया है। संभवतः वह पावर लूम के कारखाने में चोरी करने के इरादे से घुसा था। इसी दौरान उसकी गर्दन दरवाजे में फंस गई होगी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वह छोटी-मोटी चोरियां करता था। वहीं उसके बड़े भाई ने बताया कि उसकी शादी 1 साल पहले ही हुई है।

Share
Share