Thriller Movies : रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर फिल्में, क्या आप भी है शौकीन

Thriller Movies : रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर फिल्में, क्या आप भी है शौकीन

Thriller Movies: नेटफ्लिक्स पर देखें थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में

नेटफ्लिक्स पर आपको ऐसी थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर मूवीज़ मिलेंगी जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। बॉलीवुड में भी ऐसी हम आपको फिल्में प्रस्तुत करेंगे जो हॉलीवुड के बराबर हैं। गदर 2 और OMG 2 हों या फिर अन्य कोई मूवी, आपको यहां उत्कृष्ट थ्रिलर और सस्पेंस वाली मूवीज़ मिलेंगी।

गरमा-गरम थ्रिलर मूवीज़ का आनंद लें

अगर आपका मन है रोमांच से भरपूर मूवीज़ देखने का, तो ये चुनौतीपूर्ण थ्रिलर फिल्में आपके लिए हैं। ये मूवीज़ न केवल दरावनी होती हैं, बल्कि साथ ही साथ मनोरंजन से भरपूर भी होती हैं।

फिल्म “वध”

वध एक थ्रिलर फिल्म है जिसे आप बिल्कुल नहीं छोड़ सकते। इस मूवी की लम्बाई 1 घंटे और 49 मिनट है और इसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता ने अद्भुत अभिनय किया है। आपका ध्यान पूरी तरह से बिंदुबद्ध होकर इस मूवी में खो जाएगा।

फिल्म “बदला”

इस मूवी में तापसी पन्नू, अमृता सिंह और अमिताभ बच्चन ने आपको मोहित कर दिया। इन सितारों ने अपने किरदारों को बेहद ज़रा हुआ प्रस्तुत किया है, जो आपके मन को छू जाएगा। इस मूवी को शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस ने 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया है। इसकी ड्यूरेशन 1 घंटा 57 मिनट है, जिसमें आपका मन न केवल खिलखिलाएगा, बल्कि थ्रिल से भी भरपूर कर देगा।

फिल्म “मिली”

यह मूवी आपको बहुत सारे सस्पेंस से भरपूर दुनिया में ले जाएगी। इसका डेकोरेशन 2 घंटे 6 मिनट तक चलता है और आपको उस समय तक बंधक बनाए रखेगा। अगर आप सच्चे थ्रिलर का आनंद लेना चाहते हैं, तो इस मूवी का आनंद उठाएं।

फिल्म “हिट”

सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव की फिल्म “हिट” एक उत्कृष्ट डार्क-साइकोलॉजिकल-थ्रिलर है जो आपको गहरे अंदरूनी संघर्षों में ले जाएगी। इस मूवी की लम्बाई 2 घंटे 12 मिनट है और इसके द्वारा आपको अद्वितीय मनोरंजन का आनंद मिलेगा।

इन बेहद रोमांचक थ्रिलर मूवीज़ का आनंद लें और सिनेमा के मजे उठाएं, क्योंकि ये मूवीज़ आपके दिल की धडकनें तेज कर देंगी और आपको हर किरदार में खोने का आनंद दिलाएंगी।

By Neha Singh