Top 5 Bold Web Series On OTT : जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर तहलका मचा दिया

Top 5 Bold Web Series On OTT : जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर तहलका मचा दिया

बोल्ड वेब सीरीज़ ओटीटी पर बेहद प्रसिद्ध हैं

Top 5 Bold Web Series On OTT : जब बात आती है ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म की तो बोल्ड कंटेंट उनकी चर्चा का केंद्र बन जाता है। यहां हम आपको कुछ बेहद बोल्ड वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचा दी है।

रसभरी (Bold Web Series On OTT)

रसभरी एक ऐसी वेब सीरीज़ है जो स्वरा भास्कर के साथ मुख्य भूमिका में है। इसमें उनके जबरदस्त बोल्ड सीन हैं जो लोगों को दीवाना बना देते हैं। इसकी कहानी रोमांटिक और सेंसुअल एलिमेंट्स से भरपूर है जिससे इसके दर्शकों का मन मोह लिया जाता है।

फोर मोर शॉट्स (Four More Shots)

यह वेब सीरीज़ एक और बेहद प्रसिद्ध नाम है जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। इसमें सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज़ में कई बोल्ड और सेंसुअल सीन्स हैं जो इसे अलग बनाते हैं।

मेड इन हैवन (Made In Heaven)

यह वेब सीरीज़ दिल्ली की हाई प्रोफाइल शादियों पर आधारित है और एक रोमांटिक ड्रामा है। इसमें भी बोल्डनेस की भरमार है जो इसे देखने के लिए अकेले होने का इंतज़ार करना पड़ सकता है। इस वेब सीरीज़ को रोमांटिक वेब सीरीज़ के प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन विकल्प माना जाता है।

चरित्रहीन (Charitraheen)

यह वेब सीरीज़ अमेज़न प्राइम की बेहद बोल्ड वेब सीरीज़ है जिसमें नैना गांगुली की ज़बरदस्त अभिनय का जलवा देखने को मिलता है। इसमें उनकी बोल्डनेस और सेंसुअल सीन्स आपको रोमांचित कर देंगे। इसलिए इसे देखने से पहले आपको एक शांत कमरे में जाकर बैठना होगा।

जलेबी बाई (Jalebi Bai)

यह वेब सीरीज़ चर्चा में रही है और अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। इसे 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए बनाया गया है और इसमें जमकर बोल्ड सीन्स हैं। इस वेब सीरीज़ में रिद्धिमा तिवारी ने एक नौकरानी का किरदार निभाया है जो अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसे देखने के लिए परिवार के साथ बैठना बिल्कुल नहीं चाहिए।

इन बोल्ड वेब सीरीज़ को देखने से पहले आपको तैयार रहना होगा क्योंकि ये सीरीज़ आपको उन्मदित कर देंगी। इन्हें देखने से पहले आपको विशेषज्ञ की सलाह लेना फायदेमंद साबित हो सकता है। तो अब आप तैयार हो जाइए और इन बेहद रोमांटिक वेब सीरीज़ का आनंद लीजिए।

By Neha Singh