Top 5 Web Series : इन वेब सीरीजों का ट्रेलर ने मचाया तहलका, मूवीज को भी दे रही हैं मात

Top 5 Web Series : इन वेब सीरीजों का ट्रेलर ने मचाया तहलका, मूवीज को भी दे रही हैं मात

Top 5 Web Series : शीर्ष वेब सीरीज़ जिन्हें देखना चाहिए: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्डनेस की एक नई दिशा को लेकर सवाल उठते रहे हैं, लेकिन यह वास्तविकता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म वर्तमान में महान और आधुनिक कहानियों की दुनिया प्रदान कर रहा है! इसके परिणामस्वरूप, लोग सिनेमा के बजाए ओटीटी की ओर आकर्षित हो रहे हैं। हर हफ्ते, अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शानदार थ्रिलर वेब सीरीज़ और फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और अब जियो सिनेमा भी इस सूची में सभी को मुकाबला दे रहा है।

यहां प्रमुख वेब सीरीज़ प्रस्तुत हैं! ट्रेलर ने मचाया तहलका, देखें बिना रह नहीं पाएंगे इन सीरीज़ को!

Bloody Daddy

शाहिद कपूर की प्रमुख भूमिका से युक्त “ब्लडी डैडी” भी एक ऐसी सीरीज़ है जिसे आपके लिए देखना चाहिए। यदि आपको एक्शन पसंद है, तो यह सीरीज़ आपके लिए है! इसके ट्रेलर ने भी धमाल मचाया था और लोगों को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी! अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो जरूर इसे देखें!

Crackdown

चाहें वह “स्पेशल ऑप्स” हो या “द फैमिली मेन,” खुफिया एजेंसी पर आधारित यह सीरीज़ लोगों को खूब पसंद आई है और इसी श्रृंखला में एक और नाम है “क्रैकडाउन” जो आतंकवादियों, खुफिया एजेंसी और एक मिशन पर केंद्रित है। इसके ट्रेलर की बहुत चर्चा हुई थी! यह थ्रिलर वेब सीरीज़ वर्तमान में जियो सिनेमा पर उपलब्ध है।

Rafuchakkar

मनीष पॉल की प्रमुख भूमिका से युक्त इस सीरीज़ “रफूचक्कर” को आपको ज़रूर देखना चाहिए। यह वेब सीरीज़ मनोरंजक है जिसमें मनीष एक ठग की भूमिका में धूम मचा रहे हैं।

Asur 2

“असुर 2” बहुत चर्चा का विषय थी। इसका पहला भाग एक धमाकेदार हिट था और इसके बाद से इसके दूसरे सीज़न की भी बहुत चर्चा हो रही थी! आखिरकार, इसे जियो सिनेमा ने रिलीज़ कर दिया है। इसके ट्रेलर से इसकी कहानी का एक अंदाज़ा मिलता है, इसलिए इस थ्रिलर वेब सीरीज़ को देखने से पहले इसे ज़रूर देखें।

Inspector Avinash

सुपरकॉप सीरीज़ हमेशा से लोगों की पसंद रही है! एक ऐसी सीरीज़ “इंस्पेक्टर अविनाश” जो उत्तर प्रदेश के प्राधिकरण पर आधारित है। इसमें रणदीप हुडा की अदाकारी को बड़ा तारीफ मिल रही है! यदि आप क्राइम ड्रामा सीरीज़ के प्रशंसक हैं, तो इसे ज़रूर देखें।

By Vijay Srivastava