UP Election 2022 : PM Modi का आज वाराणसी में आगमन, करेंगे पूर्वांचल में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

विजय श्रीवास्तव
-पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
-वाराणसी में पीएम मोदी सवा घंटे बितायेंगे
-गोल्फ कार्ट पर सवार होकर बूथ स्तरीय हर कार्यकर्ता से करेंगे मुलाकात

वाराणसी। पीएम मोदी का आज वाराणसी में आगमन है। आज वे पूर्वांचल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी जीत का मंत्र देंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर आज यानि रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे आने के बाद प्रधानमंत्री सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे और यहीं से सड़क मार्ग से विश्वविद्यालय परिसर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। भाजपा ने इस कार्यक्रम का नाम बूथ विजय सम्मेलन रखा है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दिवसीय दौरे पर आज आ रहे हेंं। यहां वह जिले के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद और पूर्वांचल में चुनाव प्रचार अभियान की भी शुरुआत करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं के बीच भी जाएंगे। इसके लिए गोल्फ कार्ट पर सवार होकर बूथ स्तरीय हर कार्यकर्ता से मुलाकात करेंगे। मंच पर पहुंचने से पहले शहर के प्रबुद्धजनों से भी मुलाकात कर सकते हैं जिनसे संक्षिप्त संवाद कर बनारसियों के मन को टटोल सकते हैं। साथ ही 30 मंडलों के 20 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से संवाद और चुनावी प्रबंधन की रणनीति का मंत्र भी देंगे।


पीएम मोदी के आगमन को लेकर एसपीजी सहित जिला, पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने आयोजन स्थल संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान सहित मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बाबतपुर एयरपोर्ट पर दोपहर साढ़े तीन बजे आने के बाद प्रधानमंत्री सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे और यहीं से सड़क मार्ग से विश्वविद्यालय परिसर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। संवाद के बाद वह शाम को पांच बजे लौट जाएंगे।

Share
Share