Varanasi News : ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत, क्षुब्ध ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया धरना प्रदर्शन

वाराणसी। चौबेपुर थानान्तर्गत हुए एक सड़क दुर्घटना में एक स्कूटी सवार शिक्षिका की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के पश्चात ग्रामीणों का गुस्सा फूट पडा। नाराज लोगों ने जोरदार हंगामा करते हुए सड़क को ही जाम कर दिया। जानकारी मिलने पर पहुची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा कर धरना प्रदर्शन समाप्त कराया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सारनाथ थाना निवासी कल्याणपुर निवासी अंजली पांडेय (25वर्ष) मुनारी सारनाथ मार्ग पर सरैया गांव के पास एक ट्रैक्टर की टक्कर से एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका की मौत हो गई। घटना के वक्त अंजली पाण्डेय अपनी स्कूटी से मगरहुआ के एक कांवेट स्कूल में पढ़ाने जा रही थी। इसी दौरान सारनाथ से मुनारी की ओर जा रहे एक बालू लदे ओवरलोड ट्रैक्टर ने अंजली पाण्डेय के स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह छिटक कर काफी दूर गिरी। जानकारी के मुताबिक उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना से उपस्थित ग्रामीण उग्र हो कर सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।
जानकारी के मुताबिक अंजली पाण्डेय का एक 6 वर्ष का पुत्र लड्डू है। उसके पति शिवम एक प्राइवेट वाहन चलाते हैं। मृत महिला के पति शिवम प्राइवेट वाहन चलाते हैं। अंजली के मौत की खबर मिलते परिवार व पूरे गांव में कोहराम मच गया।

By Vijay Srivastava