Varanasi News : सुधाकर महिला महाविद्यालय के छात्राओं का हंगामा, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप

Varanasi News
Varanasi News

न्यूज डेस्क,
वाराणसी।Varanasi News
: पाण्डेयपुर स्थित सुधाकर महिला महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष के रिजल्ट में अनियमितता का आरोप लगा कर गेट को बाहर से दुपट्टे से बांधकर जमकर हंगामा किया। छात्राओं का आरोप है की अनियमितता के चलते परिणाम में अधिकतर फेल हो गयी है। वहीं दूसरी ओर आज तमाम छात्राएं शिकायत दर्ज कराने काशी विद्यापीठ भी पहुंची।

Shocking News : डॉक्टर दंपती ने काम न करने पर नाबालिग नौकरानी को गर्म चाकू से दागा
गौरतलब है कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से संबद्ध महाविद्यालयों में रिज़ल्ट की गड़बड़ियां थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में गुरूवार को पाण्डेयपुर स्थित सुधाकर महिला महाविद्यालय बीएससी की छात्राएं रिजल्ट की गड़बड़ी का आरोप लगा कर कालेज प्रशासन पर भड़क उठी।

viral video : शोरूम से चुराया जींस, CCTV में कैद हुआ चेहरा, फिर क्या हुआ जान कर रह जायेंगे हैरान
जानकारी के मुताबिक सुधाकर महिला महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की लगभग 40 छात्राएं फेल हो गईं थीं। छात्राओं का आरोप है यह गड़बड़ियों के चलते हुआ है। इसके लिए काफ़ी भागदौड़ करने के बाद भी अब तक कोई सकारात्मक परिणाम हम छात्राओं को नहीं मिला। नाराज छात्राओं द्वारा आज काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय एवम कॉलेज प्रशासन के विरोध में नारेबाजी और धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्राए महाविद्यालय के मुख्य द्वार को दुपट्टे से बांध कर बंद करके प्रदर्शन कर रही हैं। इस दौरान कई बार कॉलेज प्रशासन ने छात्राओं को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह समझने के लिए तैयार नहीं थी।

Share
Share