Varanasi : 10 मार्च को पांडेयपुर-पहाड़िया मार्ग पर वाहन प्रतिबंधित, डायवर्जन

विजय श्रीवास्तव
-प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी
-मतगणना एजेंटों के वाहन भी नहीं जा सकेंगे

वाराणसी। यूपी चुनाव के दृष्टिगत पहड़िया मंडी में बुधवार (10 मार्च) को होने वाले मतगणना को देखते हुए पांडेयपुर-पहाड़िया मार्ग आम वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी और केवल मतगणना से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों के ही वाहन आवाजाही कर सकेंगे। ट्रैफिक पुलिस ने आज डायवर्जन हेतु एडवाइजरी जारी कर कर दिया है। इस दौरान इस मार्ग पर मतगणना एजेंटों के वाहन भी नहीं जा सकेंगे।


मतगणना एजेंटों को निर्धारित पार्किंग स्थल पर खड़ा करना होगा वाहन


एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी के अनुसार मतगणना एजेंट के वाहनों को काली माता मंदिर से पहड़िया मंडी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, बल्कि सभी मतगणना एजेंट के बाइक व कार को काली माता मंदिर से आवास विकास भक्ति नगर रोड की तरफ मोड़ दिया जाएगा, जो आगे अपने निर्धारित पार्किंग स्थल में वाहनों को खड़ा करेंगे। वहां से पैदल पहडिया मंडी के गेट नंबर तीन से अंदर प्रवेश करेंगे।


किन-किन मार्गो पर रहेगा प्रतिबन्ध


-काली माता मंदिर से किसी भी वाहन को पहाड़िया मंडी नहीं आने दिया जाएगा। यह वाहन पंचकोशी से होकर अपने गंतव्य को जाएंगे।
-आजमगढ़ से पांडेयपुर चैराहा होते हुए काली मंदिर आने वाले वाहनों को हुकुलगंज से चौकाघाट निकाला जाएगा।
-पुलिस लाइन ओवरब्रिज के ऊपर से कालीमाता मंदिर की तरफ रोक रहेगी। यह वाहन ओवरब्रिज के नीचे पांडेयपुर चौराहा से होकर गंतव्य को जाएंगे।
-चौराहा, सारनाथ से आने वाले वाहनों को आशापुर चौराहा से पुराना पुल कज्जाकपुरा निकाला जाएगा।
-गाजीपुर की तरफ से आने वाले समस्त वाहन आशापुर तक ही रहेंगी।
-काली माता मंदिर से पहड़िया चौराहा तक पड़ने वाले समस्त कट्स से भी किसी प्रकार के वाहनों को जनपद वाराणसी-गाजीपुर रोड पर नहीं आने दिया जाएगा।

Share
Share