Video Varal : पालतू बिल्ली का दिमाग फिरा और मालिक पर ही बोल दिया हमला, अभी तक 31.9 मिलियन लोग देख चुके

Video Varal : पालतू बिल्ली का दिमाग फिरा और मालिक पर ही बोल दिया हमला, अभी तक 31.9 मिलियन लोग देख चुके

Viral Video: बिल्ली बार-बार अपने मालिक को काटना चाहती है, लेकिन वह हर बार बच जाता है. इस वीडियो में मालिक बार-बार घर के अंदर जाता है और बिल्ली उसपर हमला करने के लिए उसके पीछे-पीछे चली आती है.

वायरल वीडियो: लोग बिल्ली को बड़े शौक से पालते हैं और उसके द्वारा की गई हरकतों को हल्के में लेते हैं. कई बार तो बिल्लियां घर में रखे सामानों को गिरा देती है या इधर-उधर कर देती है. वहीं कई बार बिल्लियों के द्वारा फनी हरकतें भी की जाती है, जिसे देखकर लोगों का दिन बन जाता है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. इस वीडियो में बिल्ली अपने मालिक पर हमला करते नजर आ रही है. वहीं मालिक उस बिल्ली से बचते नजर रहा है. इस वीडियो में बिल्ली बहुत गुस्से में अपने मालिक के पीछे पड़ जाती है. इस वीडियो को अभी तक 31.7 मिलियन लोग देख चुके हैं.

बिल्ली ने मालिक पर किया हमला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बिल्ली अपने मालिक को काटना चाहती है. इस उद्देश्य से वह बार-बार अपने मालिक के पीछे दौड़ती है, लेकिन उसका मालिक हर बार बच निकलता है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बिल्ली का मालिक घर में किसी सामान को साइड कर रहा होता है. तभी वहां मौजूद बिल्ली ने उस पर हमला कर दिया.

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बिल्ली सबसे पहले अपने मालिक के पैर पर हमला करती है, लेकिन मालिक बच जाता है और पैर चलाकर बिल्ली को भगाने की कोशिश करता है. इससे बिल्ली का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता और वह हाथ धोकर अपने मालिक के पीछे पड़ जाती है. बिल्ली हमला करने के लिए अपने मालिक के पैर पर लटक जाती है. मालिक बचने के लिए घर के अंदर घुसता है तो पीछे से बिल्ली भी घर में भी घुस जाती है.

अंत तक बिल्ली ने नहीं छोड़ा पीछा सारा तिकरम करने बाद भी जब बिल्ली पीछा नहीं छोड़ती है तो उसका मालिक घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लेता है, लेकिन बिल्ली इतने गुस्से में होती है कि वो दरवाजा पर झपट्टा मारने लगती है. तभी अचानक बिल्ली को घर का दरवाजा थोड़ा सा खुला दिखाई देता है तो बिल्ली झट से उसके अंदर घुस जाती है. इसके बाद डर से मालिक फिर घर के कमरे से बाहर आ गया. वहां एक महिला भी मौजूद होती है जो बार-बार उसे बिल्ली से बचाने की भरपूर कोशिश करती है, लेकिन बिल्ली को रोक नहीं पाती है. यह वीडियो इतना फनी है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

By Vijay Srivastava