वायरल हॉट वीडियो: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘मन बड़ा करता’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है!

Mann Bada Karata

‘मन बड़ा करता’ गाने का वीडियो दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों के मंत्रमुग्ध कर रहा है। इस गाने में उनके हनीमून का सीन दिखाया गया है और दिनेश और आम्रपाली की ये जुगलबंदी दर्शकों के दिलों को छूने में काफी पसंद आ रही है। आम्रपाली दुबे पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी प्यार भरी अदाओं ने दर्शकों का मन मोह लिया है।

फिल्म ‘आयी मिलन की रात’ की कास्ट और क्रू

फिल्म ‘आयी मिलन की रात’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ शाहबाज खान, अयाज खान, प्रीति मौर्य, संतोष पहलवी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस गाने के निर्माता हरीश एन सपकाले और रंजीत भट्टाचार्य हैं, जबकि इज़हार आलम सह-निर्माता हैं। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। गाने को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है।

सोशल मीडिया पर धमाल

‘मन बड़ा करता’ गाना इंटर10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर अपलोड होने के बाद से अब तक 2,88,674 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना लोगों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। इसका वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने इसमें निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री की जमकर तारीफ की है।

#भोजपुरी #दिनेश_लाल_यादव #आम्रपाली_दुबे #फिल्म #गाना #सोशल_मीडिया

By Neha Singh