viral video : शोरूम से चुराया जींस, CCTV में कैद हुआ चेहरा, फिर क्या हुआ जान कर रह जायेंगे हैरान

viral video

न्यूज डेस्क
viral video : आज के समय में आदमी कोई काम करते समय अधिकतर यह गलती कर बैठता है कि कोई उसे देख नहीं रह रहा है लेकिन इस तकनीक के समय में आप पर आज हर जगह नजर रखी जा रही है। इसी गफलत में अधिक चोर व अपराध करने वालें आये दिन फंस जाते हैं। कुछ इसी तरह की एक घटना मेरठ में देखने को मिली जब एक व्यक्ति एक शो रूम में घुसा और एक जींस अपने बैग में चुरा कर भाग निकला। फिर क्या हुआ हम आपको आगे बतायेंगे।

इन्हें भी पढें : UPI Transactions Limit : अब घंटे के हिसाब Paytm पर यूपीआई पेमेंट सीमा हुई तय, GPay, PhonePay ने भी बदला अपना लिमिट
यह घटना मेरठ जिले के किठौर क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां एक शो रूम में एक व्यक्ति घुसता है और लोंगो की नजर बचा कर एक जींस को अपने बैग में धीरे से रखकर वहां से निकल लेता है। कैमरे में चारों ओर सीसीटीवी लगा था। जिसमें युवक की पूरी हरकत कैद हो जाती है। दुकानदार जब जींस का मिलान करता है तो एक जींस कम मिलता है। अपने स्टाफ से पूछताछ के बाद वह सीसीटीवी को जब देखता है तो उसे पूरा वाकया समझ में आ जाता है। एक युवक उस जींस को चोरी से बैग में रखकर फरार हो गया।

इन्हें भी पढें : Government Scheme : बिटिया जन्मी तो मॉ-बाप को मिलेंगे 50 हजार रुपये, लेने के लिए करना होगा यह काम
दुकानदार ने थाने में इस बारें में सूचना न देकर इस पूरे वारदात की वीडियों क्लिप ही तुरंत वायरल कर दी। देखते-देखते यह वीडियों जबरदस्त वायरल हो गया। उसमें एक युवक का चेहरा साफ दिख रहा था और चोरी करते व बैग में जींस को रखते हुए पूरा वारदात वायरल वीडियों में साफ दिख रहा था। वीडियों वायरल होने के दो-तीन घंटे बाद ही उसके मोबाइल के वाट्सएप पर जब एक वायरल वीडियों पर उसकी नजर पडी तो उसके होश उड गये। यह वही सीसीटीवी की फूटेज थी जिसमें उसके उस दुकान से जींस चुराने का पूरा फोटो व उसका चेहरा साफ दिख रहा था। आरोपी युवक तत्काल बिना देर किए दुकानदार के पास पहुंचा और उसे जींस लौटाकर माफी मांग ली। इस दौरान उसने दुकानदार से भविष्य में इस तरह की गल्ती न करने के साथ उस वायरल वीडियों को डिलिट करने की प्रार्थना की। यह घटना मंगलवार की बतायी जा रही है।

Share
Share