Vivo V29e : भारत में आने वाला नया स्टाइलिश Smartphone, DSLR कैमरा को देगा चुनौती

Vivo V29e : भारत में आने वाला नया स्टाइलिश Smartphone, DSLR कैमरा को देगा चुनौती

Vivo V29e जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. इसका डिजाइन बेहद आकर्षक होने के साथ-साथ इसके कैमरे की ताकत भी काबिले तारीफ है, ऐसी कि आप अपने DSLR कैमरे को भूल जाएंगे।

Vivo V29e: डिजाइन का आकर्षण

Vivo ने भारत में एक स्टाइलिश डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन की घोषणा की है, जिसका नाम Vivo V29e है। इसे मिड-प्रीमियम सेगमेंट में देखा जा सकता है और इसका लॉन्च जल्द ही होने वाला है। फोन का डिज़ाइन आकर्षक होने के साथ-साथ इसमें कर्व्ड डिस्प्ले भी शामिल होगा, जो उसकी शानदारता को और भी बढ़ा देगा।

Vivo V29e: शक्तिशाली कैमरे का जादू

Vivo V29e के ऑफिशियल पेज पर आपको बताया गया है कि इसमें 50MP का सेल्फी कैमरा और 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। फोन की पीछली ओर एक और कैमरा होगा, जिसमें शायद एक मैक्रो लेंस हो सकता है। सेल्फी कैमरा एक उत्कृष्टता से भरपूर होगा और यह AI ऑटो फोकस का समर्थन करेगा। वेबसाइट पर इसका दावा किया गया है कि 64 मेगापिक्सल के साथ, ओआईएस की मदद से रात्रि में भी शानदार तस्वीरें कैप्चर की जा सकती है।

Vivo V29e: रंगों का जादू

Vivo ने यह भी खुलासा किया है कि फोन दो विभिन्न रंगों में उपलब्ध होगा। आर्टिस्टिक रेड वर्जन में, यह फोन कार्व्ड ग्लास के साथ आएगा, जिसमें रंग की परिवर्तन विशेषता होगी। जब पिछला पैनल यूवी रोशनी से संपर्क करेगा, तब यह काम करेगा और आपके स्मार्टफोन का रंग काले से लाल बदल जाएगा। यह पहले से ही अन्य मॉडल में उपलब्ध है।

iQOO Z7 Pro 5G: 31 अगस्त को लॉन्च होगा

इसके साथ ही, iQOO Z7 Pro 5G भी भारत में 31 अगस्त को लॉन्च हो रहा है। इसमें एक कर्व्ड डिस्प्ले और 64MP का कैमरा होगा। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट पर आधारित होगा। इसके साथ ही, फोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी भी मिलेगी।

इस नए स्मार्टफोन की आने वाली तारीखों का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें उच्च गुणवत्ता और शानदारता की एक नई मिसाल स्थापित होने की उम्मीद है।

By Er. Amit Patel