WhatsApp Tips : वाट्सएप ने किया धमाका अब इतने लोग एक साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल: वाट्सएप ने किया धमाका अब इतने लोग एक साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

WhatsApp Tips : वाट्सएप ने किया धमाका अब इतने लोग एक साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

WhatsApp Tips : वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करने का नया फीचर, अब 15 लोगों को जोड़ें

वॉट्सऐप ने नया कॉलिंग फीचर लॉन्च किया

वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करने के लिए एक नया फीचर रोलआउट किया गया है। इस फीचर की सहायता से एक कॉल में 15 लोगों को जोड़ा जा सकता है। इससे आप अपने पूरे परिवार के साथ एक साथ वीडियो कॉल कर सकते हैं। यह फीचर वॉट्सऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है और जल्द ही अन्य यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा।

सुविधा और समय की बचत

पहले अप्रैल 2022 में, वॉट्सऐप ने ‘ग्रुप कॉलिंग’ फीचर को जारी किया था, जिसके द्वारा एक बार में 32 लोगों को कॉल करने की अनुमति दी गई थी। उससे पहले, एक कॉल में केवल 7 कॉन्टैक्ट्स को ही जोड़ा जा सकता था। अब इस नए अपडेट के साथ वॉट्सऐप ने इस संख्या को 15 तक बढ़ा दिया है। इससे आपको कॉल करने में ज्यादा समय की भी बचत होगी।

अवतार फीचर द्वारा व्यक्तिगत अनुभव

वॉट्सऐप ने एक नया अवतार फीचर भी पेश किया है, जिसके जरिए यूजर्स एक एनिमेटेड अवतार बना सकते हैं। यह फीचर आपको चैट में इस्तेमाल करने की अनुमति देता है और आप इसे अपनी पसंद के कपड़ों, बालों, और अन्य एक्सेसरीज़ से सजा सकते हैं। इससे आपके चैट इंटरैक्शन को और भी रंगीन बनाने में मदद मिलेगी। आप इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करके उनसे जुड़ सकते हैं। यह एक शानदार तरीका है लोगों से अधिक संपर्क करने का।

वॉट्सऐप के नए फीचर्स के साथ, आपको एक बेहतर और अनुभव की प्राप्ति होगी जो आपके संचार को और भी मजेदार बनाएगी। इससे आप अपने परिवार, दोस्तों, और साथीयों के साथ अधिक जुड़ सकते हैं और उनके साथ वीडियो कॉल करके आपसी बातचीत का आनंद उठा सकते हैं। तो अब इस नए फीचर का लाभ उठाएं और वॉट्सऐप पर अपने प्रियजनों से जुड़ें।

By Vijay Srivastava