Mouni Roy कौन है ? ब्यूटी और किलर लुक्स के लिए है पहचान, Brahmastra से आयी चर्चा में

Mouni Roy

एंटरटेनमेंट ब्यूरो
मुम्बई। Mouni Roy का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है। विगत कुछ वर्षो से चर्चा में आयी मौनी रॉय इन दिनों करोड़ों की मलिका है। आज इनका नाम है सोहरत है। Mouni Roy TV Show , Film , विज्ञापन फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, सोशल मीडिया और म्यूजिक वीडियो में आज के दिन में चर्चित नाम है। वैसे इन दिनों मौनी रॉय Brahmastra ब्रह्मास्त्र में अपने शानदार अभिनय के लिए चर्चा में रही हैं।


मौनी रॉय का जन्म और मूलांक 1 है


मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को कूचबिहार में हुआ। वैसे ज्योतिष के हिसाब से 1 मूलांक वाले भाग्यशाली होते ही है। अब आप कहेंगे कि मूलांक 1 क्या है तो आइए संक्षेप में बताते चले कि जो जिस दिन जन्म लेता है वहीं या उसका जोड ही उसका मूलांक होता है जैसे मौनी रॉय का जन्म 28 तारिख को हुआ है तो 2 ओैर 8 का जोड 10 होता हे और 1 और 0 का जोड 1 होता है। वैसे हम यह नहीं कहते है कि अन्य मूलांक वाले भाग्यशाली नहीं होते हैं लेकिन 1 मूलांक वाले का नाम सोहरत और पैसा जरूर उनके पास होता है।


Brahmastra में अपने अभिनय के चर्चा में आयी


मौनी रॉय वैसे अपने अभिनय के लिए सदेव चर्चा में रही। इस बीच उनकी चर्चा बॉलीवुड के फिल्म Brahmastra में अभिनय के लिए जोरदार ढंग से हो रही है। जिसके उनके लाखों की संख्या में फैंन्स बढा दिए है। वैसे हाल ही में रिलीज़ हुई ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म में मौनी की भूमिका छोटी है, लेकिन वह अपने बेहतरीन अभिनव से लोंगो को ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है।


Mouni Roy ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में भी काम किया


2007 में एकता कपूर के शो टीवी जगत की प्रसिद्ध धारावाहिक सास भी कभी बहू थी जैसे सिरियल से सास भी कभी बहू थी से अभिनय की शुरुआत की और इसमें उन्होंने अपने अभियन से लोंगो अपना फैंस बना लिया था। एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन फ्रैंचाइज़ी से नाम व सोहरत पाने के बाद मौनी टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। उन्होंने रियलिटी शो ’झलक दिखला जा 7’ में भी हिस्सा लिया था।


Akshay Kumar के साथ भी किया है Mouni Roy


Mouni Roy 2018 में अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखा। उन्होंने केजीएफ पार्ट 1 में एक आइटम गीत भी किया था। बाद में, उन्होंने रोमियो अकबर वाल्टर और मेड इन चाइना में भी काम किया।


एक्टिंग के कई चीजों के लिए सुर्खियों में रहीं


Mouni Royएक्टिंग के अलावा अपने टीवी शो नागिन, ब्यूटी और किलर लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह विज्ञापन फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, सोशल मीडिया और म्यूजिक वीडियों में बराबर चर्चित रहती हैं।


मौनी रॉय करोड़ों की मल्लिका हैं


जहां तक रईसी की बात की जाए तो नाम व सोहरत के साथ Mouni Roy करोड़ों की मल्लिका भी है। मौनी रॉव का अपना बेहतरीन लाइफ स्टाइल है। मुंबई में दो अपार्टमेंट की मालिक मौनी रॉय को लग्जरी कारों का भी शौक है। उनके पास के 1.5 करोड़ रुपये की मर्सिडीज जीएलएस 350 डी और 67 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज ई क्लास कार भी है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स के की बात की जाए तो मौनी की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपये है।

Share
Share